Follow Us:

कुल्लू: फर्जी पत्रकार बनकर स्कूल कैंपस में घुसा शख्स, स्कूल स्टाफ को धमकाया

गौरव कुल्लू |

कुल्लू के सरवरी स्थित नव ज्योति पब्लिक स्कूल में फर्जी पत्रकार बनकर स्कूल परिसर में घुसने और स्कूल प्रबंधन को धमकाने का मामने सामने आया है। फर्जी पत्रकार ने स्कूल परिसर में घुसकर स्कूल की तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया में अपलोड की हैं। साथ ही उसने स्कूल स्टाफ को भी धमकाया। जिसके चलते स्कूल प्रबंधन ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत सौंपी है। मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन ने एसपी कुल्लू से इसकी शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार एक शख्स अपने आप को बड़ी अखबार का पत्रकार बताकर स्कूल परिसर में घुसा और कमरों की तस्वीरें खींच कर उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर दिया। साथ ही उसने स्कूल प्रबंधन को धमकाते हुए खुद को हयूमेन राइटस का सदस्य भी बताया। उधर, इस घटना को लेकर जिला कुल्लू निजी स्कूल संगठन भी स्कूल प्रबंधन के पक्ष में उतर गया है और इस घटना की कड़ी निंदा की है। निजी स्कूल संगठन के तमाम पदाधिकारियों और सदस्यों ने कुल्लू के गौड निवास में पत्रकार वार्ता कर इस घटना की निंदा की है और पुलिस से उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

उनका दावा है कि वह व्यक्ति न तो मीडिया के किसी बैनर से जुड़ा हुआ है और न ही हयुमन राइट कमीशन जैसी प्रतिष्टित ऑर्गेनाइजेशन से जुड़ा हुआ है। ऐसे में ऐसे फर्जी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि उक्त व्यक्ति को लेकर उन्होंने उस समाचार पत्र के प्रतिनिधियों से भी बैरीफिकेशन की है लेकिन वह उस अखवार से नहीं जुड़ा है जिस अखबार का उक्त व्यक्ति ने नाम लिया है।