Follow Us:

कुल्लू: पेड़ से गिरकर व्यक्ति की मौत, कार की टक्कर से युवक और महिला घायल

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू के भलाण क्षेत्र में एक व्यक्ति की पेड़ से गिरकर मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है।  शव को परिजनों को सौंप दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस छानबीन के दौरान पाया गया है कि फतेह चंद पुत्र बुद्धि सिंह दलाण गड़सा क्षेत्र अपने चाचा के साथ जंगल में घास और लकड़ी लाने गया था। इस दौरान वह पेड़ से गिर गया जिसके चलते उसके सिर पर चोटें पहुंची और उसकी मौत हो गई। हालांकि उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू उपचार के लिए लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

कार की टक्कर से युवक और महिला घायल

बंजार उपमंडल मुख्यालय में दाडूधार के समीप एक कार ने रोहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक और महिला घायल हो गए हैं। स्थानिय बाशिंदों द्वारा महिला व युवक को उपचार के लिए बंजार अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के पश्चात महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया व युवक गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के लिए रैफर किया गया है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

हादसा दोपहर लगभग 3 बजे के आसपास घटित हुआ जब महिला दविन्द्र देवी 31 पत्नी संजय कुमार गांव पढारनी डाकघर चकुरठा तहसील बंजार अपने जरूरी काम निपटाकर नए बस अडडे की तरफ पैदल जा रही थी साथ ही कुछ दूरी पर युवक रंजीत सिंह 20 वर्ष पुत्र लाल बहादुर गांव तिंदर डाकघर रोपा तहसील बंजार को गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया। डीएसपी बिन्नी मिन्हास ने बताया कि कार टक्कर से महिला व युवक घायल हुए है पुलिस इस सदर्भ में मामले की छानबीन में जुट गई है।