Follow Us:

कुल्लू: बाइक की टक्कर से एक की मौत, कसोल के पास नदी में मिला शव

गौरव, कुल्लू |

मनाली कुल्लू नेशनल मार्ग पर कटराई के पास दो बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान फारिम खान 23 वर्ष पुत्र हुसैन गांव गजुपुर डाकघर कुंदरकी तहसील विलारी जिला मुरादाबाद उतर प्रदेश के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार टोल प्लाजा कर्मचारी फारिम खान मोटरसाइकिल नम्बर यूपी 21 बी वी 0803 में टोल प्लाजा से मनाली की ओर आ रहा था। लक्ष्य वीर जतेहड़ काटराई  एचपी 58  ए 1697 पर पतलीकूहल से कुल्लू की ओर जा रहा था। दोनों की कटराई के पास टक्कर हो गई जिससे फारिम खान की मौत हो गई। पुलिस ने लक्ष्य वीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गौरव ने मामले की पुष्टि की है।

वहीं, धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण के कसोल में पार्बती नदी से एक शव बरामद किया गया है। शव काफी दिनों पुराना लग रहा है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नदी से बाहर निकाल लिया है।

पुलिस के अनुसार शव को कब्जे में ले लिया और शव की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस ने शव को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह में शिनाख्त के लिए रख दिया है।