Follow Us:

बिलासपुर में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिलासपुर में एक महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर अस्पताल में तैनात फिजियोथैरेपिस्ट ने बुधवार को अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर ने  किसी स्थानीय पॉलीटिशियन के टॉर्चर से तंग आकर की ये कदम उठाया है।

महिला डॉक्टर की पहचान ज्योति ठाकुर (30)  निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। वह बिलासपुर के रोड़ा सेक्टर में किराये के मकान में रहती थी। आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भराड़ी में महिला टीचर ने फांसी लगाकर दी जान

बिलासपुर के सीनियर सेकंडरी स्कूल भराड़ी में कार्यरत महिला ड्राइंग टीचर ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतका डिप्रेशन की पेशेंट थी और PGI चंडीगढ़ में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतका अमरी देवी पत्नी राम चंद निवासी जरोड़ा बिलासपुर के लढयानी में किराए के मकान में रहती थी। उसके दोनों बेटे मंगलवार को उसके साथ ही थे। मंगलवार रात को लगभग तीन बजे तक यह अपने दोनों बेटों के साथ जाग रही थी, लेकिन जैसे ही उन दोनों की आंख लगी, महिला ने बरामदे में बीम के साथ फंदा लगाकर जान दे दी। महिला का पति लोक निर्माण विभाग में निरीक्षक के पद पर कार्यरत है।