Follow Us:

शिमला: लैंडस्लाइडिंग से घर में घुसा मलबा, बच्ची की मौत

पीं. चंद |

शिमला के जुब्बलहट्टी के सरस्वती नगर में वन निगम की कालोनी के पास बारिश के कारण लैंडस्लाइडिंग होने से 4 साल की बच्ची इसमें दब गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम हुई भारी बारिश के कारण जुब्बल के शराबड़ा में नाले का मलबा एक घर में जा घुसा जिससे घर को काफी नुकसान हुआ है। इस बीच, जब मलबा हटाया गया, तब तक बच्ची  की मौत हो चुकी थी।

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही SDM रोहड़ू घनश्याम शर्मा और जुब्बल के SHO सहित अन्य पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच गए थे। लेकिन बच्ची को जीवित न बचाया जा सका। इसी बीच, पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए जुब्बल अस्पताल भेज दिया है। SDM रोहड़ू ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को फौरी राहत राशि जारी की है। बच्ची को पोस्मार्टम के लिए जुब्बल अस्पताल भेजा है।

वहीं, दूसरी तरफ शिमला में हो रही बारिश से  शिमला रोहड़ू सड़क मार्ग पर जुब्बल दोची में डिम निहारी में चटटाने गिरने से सुबह 7 बजे से सड़क बंद पड़ी है। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई है। हालांकि जेसीबी मौके पर पहुंच गई है और सड़क खोलने का कार्य प्रगति पर है। सेब सीजन के चलते शिमला रोहड़ू मार्ग पर काफी ट्रैफिक रहता है, ऐसे में सड़क पर भूस्खलन ने बागवानों की दिक्कतें बढ़ा दी है।