Follow Us:

मंडी: दिल्ली से मनाली जा रही बस में सवार युवक से 3.76 ग्राम चिट्टा बरामद

सचिन शर्मा |

मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने NH-21 पर हरियाणा नंबर की बस में सवार एक युवक को 3.76 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान शिवम कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी लोअर समखेतर तहसील सदर जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम नेशनल हाईवे 21 पर सलापड़ पुल पर नाका लगा रखा था। इस दौरान पुलिस हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने दिल्ली से मनाली जा रही एक हरियाणा रोडबेज की बस नंबर एचआर-55एसी-2082 को चेकिंग के लिए रोका गया। बस की चेकिंग के दौरान बस में बैठे एक युवक की गतिविधि संदिग्ध होने पर शक के आधार उसकी चेकिंग ली गई। चेकिंग के दौरान पुलिसस ने युवक से 3.76 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि एसआईयू टीम मंडी की द्वारा सलापड़ में आरोपी शिवम से 3.76 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। मामले में जांच जारी है और पुलिस द्वारा चिट्टे के मुख्य सप्लायर के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।