Follow Us:

मंडी: छुट्टी पर घर आए सैनिक पर कारोबारी ने किया चाकू से हमला, घायल

नवनीत बत्ता |

दिल्ली से छुट्टी लेकर घर आए सैनिक पर एक कारोबारी ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। घटना देर शाम डोगह गांव की है। बताया जा रहा है कि सैनिक सेना भर्ती को लेकर युवाओं को कुछ टिप्स दे रहा था। इसी बीच गांव के आरोपी ने गाड़ी लेकर युवाओं के बेहद समीप से तेज रफ्तार से गुजरा। जब सैनिक ने उसे ध्यान से गाड़ी चलाने को काहा तो दोनों में बहस शुरू हो गई। इसी बीच आरोपी ने चाकू निकाला और स‌ैनिक पर हमला कर दिया।

घायल सैनिक को स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सैनिक समेत गांव वाले पुलिस थाना पहुंचे और घटना पर आक्रोश जताते हुए हमलावर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है। हमले के कारणों को पुलिस तलाश रही है। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

घायल चेतन नायक (उम्र 25 वर्ष) ने बताया कि वह दिल्ली से 20 दिन की छुटटी पर आया है। बुधवार शाम को जब वह डोहग के मैदान मे युवाओं को सेना भर्ती के टिप्स दे रहा था तो आरोपी गाड़ी लेकर आया तथा गाड़ी को छात्रों के समीप से ले गया। चेतन ने बताया कि उसने इतना ही कहा कि आप गाड़ी को दूर रखे। तो अचानक पारस ने छुरा निकाल कर उस पर हमला कर दिया। जिससे उसे गले, बाजू और आंखों में चोटें आई हैं।

सैनिक के उपर हुये हमले के विरोध में गांव के लोग थाने पहुंच गये तथा उन्होंने हमलावर के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी केहर सिंह ने कहा कि आरोपी के विरूद्ध उचित कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक सब्जी के कारोबार से जुड़ा है।