Follow Us:

मंडी: नेरचौक में इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति जलकर राख

नवनीत बत्ता |

मंडी के नेरचौक में भीषण अग्निकांड की घटना पेश आई है। इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में लगी भीषण आग में करोड़ों की संपत्ति जलकर राख हो गई। घटना शनिवार दोपहर 12: 30 की बताई जा रही है। नेरचौक बाजार के रत्ति रोड़ स्थित इलेक्ट्रॉनिक आइटम के एक स्टोर में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि सब कुछ जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि इस स्टोर में  इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे टीवी, फ्रिज, एलईडी, वाशिंग मशीन और अन्य प्रकार का सामान रखा हुआ था।

बता दें कि दिपावली के चलते शनिवार सुबह ही सामान के दो बड़े ट्रक इस स्टोर में उतारे गए थे। स्टोर में एक करोड़ से अधिक का समामन रखा था जो पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। वहीं भवन को आग के कारण भारी नुक्सान पहुंचा है।

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड़ की टीमों ने मोर्चा संभाला लेकिन तब तक पूरा सामान जलकर राख हो चुका था। आग पर काबू पाने से पहले ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का पानी खतम हो गया। उसके बाद मंडी और सुंदरनगर से तीन अन्य गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हुई। साढे तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इससे लोगों में फायर ब्रिगेड की कार्यप्रणाली को लेकर खासा रोष है।