Follow Us:

मंडी: घर से कॉलेज पढ़ने गई नाबालिग छात्रा रहस्यमयी तरीके से लापता

सचिन शर्मा |

मंडी के सुंदरनगर शहर में घर से कॉलेज पढ़ने गई एक नाबालिगा का अचानक से लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आई है। नाबालिगा सुंदरनगर के बीबीएमबी कालोनी क्षेत्र की रहने वाली है। नाबालिगा की माता का देहांत हो चुका है और पिता पंजाब में काम करता है। सुंदरनगर में लापता नाबालिगा अपने नाना-नानी के पास रहती है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर शहर के अंतर्गत बीबीएमबी कालोनी क्षेत्र की बीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली एक लगभग 17 वर्षीय नाबालिगा रोजाना की तरह घर से MLSM कालेज पढ़ने गई थी। वहीं जब शाम तक नाबालिगा अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। इस पर परिजनों द्वारा लापता नाबालिगा को इसके जान पहचान वालों के घर पर ढूंढा लेकिन लड़की नहीं मिली। इसके उपरांत परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस थाना बीएसएल कालोनी में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनकी नाबालिग लड़की घर से कालेज जाने के बाद से गायब है। परिजनों ने पुलिस से उनकी नाबालिग लड़की को ढूंढने की गुहार लगाई है।

वहीं, एसएचओ बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि थाना में एक नाबालिगा गायब होने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और लड़की को ढूंढने का प्रयास कर रही है।