Follow Us:

मंडी में बदमाशों के हौसले बुलंद, मनाली-दिल्ली वॉल्वो बस पर हमला

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश के मंडी इलाके में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वह अब खुलेआम सड़कों पर गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार देर रात बदमाशों का एक ऐसा कारनाम पेश में आया जिसने लोगों को डरा कर रख दिया।
दरअसल, मनाली-दिल्ली वॉल्वो बस रात को मंडी नैरचौक के पास फोर लेन से गुजरी तो सड़क पर कुछ शरारती तत्वों ने उनकी बस पर पत्थरों से हमला बोल दिया।

इस घटना में एक व्यक्ति के सिर पर बुरी तरह चोट लग गई है, हालांकि बस में बैठी बाकी 40 सवारियां पूरी तरह सेफ हैं। बदमाशों ने बस ड्राइवर को भी निशाना बनाने का प्रयास किया। बदमाश काले रंग की एक गाड़ी में सवार थे। जानकारी के मुताबिक, यह बस चांमुडा ट्रैवल्स की है और इसका नंबर DL-1PD-0394 है। गनीमत यह रही कि बस चालक इस हादसे में बाल-बाल बच गया अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

चालक सहित सवारियों ने तुरंत पुलिस सहायता हेतु 100 नम्बर पर फोन मिलाया तो वह जोगिंद्रनगर उठाया गया। जहां से उन्हें सुंदरनगर थाना के लैंड लाइन नम्बर पर सम्पर्क करने को कहा गया। लेकिन बार-बार फ़ोन करने पर सुंदरनगर थाना पुलिस द्वारा फोन नहीं उठाया गया। करीब 1 घंटे के लंबे इंतजार के बाद सुंदरनगर के मुख्य बस स्टैंड के बाहर जब पर्यटको को पुलिस व मैडिकल सहायता ना मिली तो घबराए पर्यटकों ने आधी रात को यहा से निकलने का फैसला लिया।