Follow Us:

मंडी: शादी से लौट रहे लोगों की कार हुई हादसे का शिकार, 1 की गई जान एक गंभीर घायल

डेस्क |

प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है। सड़क हादसे का ताजा मामला मंडी जिला के रिवालसर में पेश आया है। यहां बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ है। मृतक की पहचान भोपाल उर्फ भूप सिंह (55) पुत्र तुलसी राम निवासी छंगड़ पाथा बल्ह और घायल की पहचान राजेंद्र (37) पुत्र दलीप सिंह निवासी गांव बनाण बल्ह के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचक शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के सयम कार सवार दोनों लोग शादी समारोह से घर लौट रहे थे। इसी बीच रिवालसर के पाथा के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

घायल के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने अंधेरे में ही मृतक और घायल को कार से बाहर निकाला और सड़क तक पहुंचाया। लोगों ने घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती करवाया। इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू की।