Follow Us:

मंडी: घर में छापा मारने गए पुलिसकर्मी की जेब से मिली चरस, जमकर हुआ हंगामा

पी.चंद |

घर में चिट्टा होने की गुप्त सूचना मिलने पर छापामारी करने पहुंची पुलिस की टीम को उस वक्त लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा जब एक पुलिसकर्मी की जेब से चरस बरामद हुई। लोगों ने आरोप लगाया की पुलिस झूठे केस में फंसाने के लिए अपने साथ चरस लेकर आई थी। लोगों ने बकायदा इस घटना का वीडियो भी बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं। मामला मंडी जिला के सुंदरनगर का है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की सुंदरनगर नगर परिषद के एक वार्ड का युवक चिट्टा बेचने का काम करता है और युवक के घर एक दिन पहले ही चिट्टे की खेप पहुंची है। सूचना मिलने पर पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगशन यूनिट सादे कपडों में युवक के घर पहुंची। पुलिस टीम के पहुंचने की सूचना मिलते ही वहां आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए।

इस दौरान घर के लोगों ने जब पुलिसकर्मियों की जेब की तलाशी ली तो एक पुलिसकर्मी की जेब से चरस बरामद हुई। इसको लेकर लोगों ने खूब हंगामा किया। घर के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनके लड़के को झूठे केस में फंसाने के लिए चरस अपने साथ लेकर आई है। इतना ही नहीं लोगों ने मौके पर इसका एक वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं, लोगों द्वारा हंगामा किए जाने पर पुलिस को भी युवक को क्लीन चिट्ट देकर अपना पल्ला झाड़ना पड़ा। उधर, मामले को लेकर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि एसआईयू की टीम गुप्त सूचना मिलने पर ही युवक के घर छापामारी करने पहुंची थी। इसके बाद जो कुछ भी हुआ उसकी पूरी जांच करवाई जाएगी।