Follow Us:

मंडी: सुंदरनगर में बैजनाथ निवासी का पेड़ से लटका मिला शव

सचिन शर्मा |

मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत बायला के रोपड़ी गांव में एक 29 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान संजय कुमार पुत्र सोहनलाल निवासी बैजनाथ कांगड़ा के रूप में हुई है। संजय वर्तमान में सुंदरनगर में किसी ठेकेदार के पास पत्थर तोड़ने का कार्य करता था और किराए के कमरे में रहता था। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह लोगो ने संजय के शव को पेड़ पर लटका देखा तो पंचायत प्रतिनिधियों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह व पुलिस के जवानों ने शव को फंदे से निचे उतारकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पातल सुंदरनगर भेजा। पुलिस द्वारा युवक के साथ काम करने वाले अन्य लोगों के भी बयान कलमबद्ध करते हुए मृतक के परिजनों को सूचित किया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि बायला के रोपड़ी गांव में युवक द्वारा फांसी लगाकर मौत का का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।