Follow Us:

मंडी: महिला टीचर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, किचन में बेसुध अवस्था में पड़ी मिली

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सरकाघाट उपमंडल के सूरजपुरबाड़ी गांव में एक महिला शिक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। महिला टीचर अपने किचन में बेसुध अवस्था में पड़ी थी। महिला को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला टीचर की पहचान सपना देवी पत्नी पवन कुमार निवासी सूरजपुरबाड़ी के रूप में हुई है। सपना गांव की एक प्राथमिक पाठशाला में सेवारत थी।

जानकारी के अनुसार सपना ने रोज की तरह सोमवार को भी पहले उसने अपनी दो बेटियों और बेटे को स्कूल भेजा और खुद भी स्कूल चली गई। दोपहर बाद तीन बजे तक स्कूल में पढ़ाने के बाद वह घर वापस लौट आई। इसके बाद वह घर से दो किलोमीटर दूर सरकाघाट बाजार में गई। यहां उसने अगले महीने की आठ जून को अपनी बड़ी बेटी की होने वाली सगाई के लिए खरीदारी की और वापस घर लौट गई। शाम के वक्त उसकी बेटी किचन में गई तो वहां उसने मां को जमीन पर बेसुध हालत में पड़े देखा। बार-बार आवाज लगाने के बाद भी जब वह नहीं उठी तो उसने शोर मचाया और घर के लोगों को बुलाया।

सपना देवी की हालत देखकर उसे 108 एम्बुलेंस की सहायता से नागरिक अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। सपना का पति कांगड़ा जिला के पालमपुर में अग्निशमन विभाग में सेवारत है।