Follow Us:

मंडी: एक किलो से अधिक चरस के साथ कांगड़ा निवासी गिरफ्तार

पी.चंद |

पधर पुलिस ने नाके के दौरान एक युवक को एक किलो 152 ग्राम चरस सहित धर दबोचा है। चरस के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान पृथि सिंह (47) पुत्र जमेदार निवासी सरोया मुल्थान जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने की है। उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। नशा तस्करों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

जानकारी के अनुसार पधर पुलिस की टीम ने थाना प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में घटासनी बरोट मार्ग पर नाका लगा रखा था। इस दौरान पुलिस टीम को कधार के पास एक व्यक्ति पैदल आता दिखा। व्यक्ति ने बाथ में एक बैग लिया हुआ था। जैसे ही व्यक्ति की नजर पुलिस पर पड़ी तो वह घबरा गया और वहां से भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस जवानों ने स्थिति को भांपते हुए कुछ ही देर में उस व्यक्ति को काबू कर लिया । पुलिस ने जब व्यक्ति के बैग की तलाशी ली तो उसमें से एक किलो 152 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस को कब्जे में लेकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शख्स से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह चरस की ये खेप कहां से लाया था और इसे कहां सप्लाई करना था।