Follow Us:

मंडी: पेड़ से लटक रहे दुपट्टे के फंदे से झूली प्रवासी बच्ची, खेल खेल में आ गई मौत

बीरबल शर्मा |

सुंदरनगर में एक दर्दनाक हादसे में एक 12 वर्षीय प्रवासी बच्ची की अपनी अन्य दो बहनों के साथ खेल-खेल में पेड़ से लटक रहे दुपट्टे से फांसी लगने के कारण दर्ददनाक मौत हो गई। हादसा उत्तर प्रदेश के रहने वाले मुख्तियार अहमद निवासी गांव जलालपुर जिला शाहजहांपुर की सबसे बड़ी बेटी आरजू के साथ उनके सुंदरनगर के महादेव में किराए के मकान के साथ मौजूद पेड़ से पेश आया है। मामले की सूचना मिलते ही बीएसएल पुलिस थाना प्रभारी राजकुमार ने टीम सहित मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्तियार अहमद अपने परिवार के साथ महादेव में रोशन लाल के मकान में किराए पर रहता है। मुख्तियार की तीन बेटियां आरजू (12),महबीज (5) और फीजा (3) हैं। सोमवार को मुख्तियार और उसकी पत्नी घर से बाहर काम करने गए हुए थे। इसी दौरान तीनों बेटियां कमरे के साथ खेल रही थी और मौके पर मौजूद एक गलगल के पेड़ के साथ खेल-खेल में लटक रहे दुप्पटे सें फंदा लगने के कारण मौत हो गई। 

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।