Follow Us:

मंडी पुलिस ने दिल्ली से दबोचा नाइजीरियन चिट्टा तस्कर

बीरबल शर्मा |

मंडी पुलिस ने चिट्टे के एक बड़े तस्कर को दिल्ली से पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस की टीम ने दिल्ली के चाणक्य पैलेस जनकपुरी से 38 साल का नाइजीरियन जॉन पीटर पकड़ा है। पुलिस ने ये कार्रवाई 26 सितंबर को चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद की है।

बता दें कि पुलिस ने 26 सितंबर को सुंदरनगर में एक वोल्वो बस से 63 ग्राम से अधिक चिट्टे के साथ दो युवाओं को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपियों में राहुल भाटिया पुत्र जगदीश भाटिया जोगिंदरनगर और अमित पुत्र प्रवेश पड्डल मुहल्ला जो घुघर पालमपुर शामिल है। इन आरोपियों से पूछताछ के आधार पर आगे बढ़ी पुलिस ने मेन सप्लायर को पकड़ने में सफलता पाई है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि दोनों युवाओं से पूछताछ पर मिली जानकारी पर विशेष अन्वेषण इकाई मंडी के प्रभारी इंस्पेक्टर पुरूशोत्तम की अगुवाई में एक टीम दिल्ली गई। वहां पर इस विदेशी तस्कर को दबोचा गया और मंडी लाया गया। उसके पास से एक मोबाइल भी पकड़ कर जब्त किया गया जिसके बारे में यह सामने आया है कि इसी के माध्यम से तस्करी की सारी डील होती थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तस्कर को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा और आगे की जांच की जाएगी।