Follow Us:

मंडी: शातिरों ने Facebook अकाउंट हैक कर दोस्तों से की 65 हजार की ठगी, मामला दर्ज

समाचार फर्स्ट |

मंडी के सुंदरनगर में फेसबुक अकाउंट हैक कर हजारों की ठगी का मामला समाने आया है। पीड़ित व्यक्ति ने बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी में इसकी शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पलोहटा निवासी विक्की पिछले लंबे समय से फेसबुक पर डोगरा विक्की के नाम से अपना अकाउंट चला रहा था। लेकिन विक्की के फेसबुक अकाउंट को शातिरों ने हैक कर लिया और उसकी आईडी से कई लोगों को मैसेज कर पैसों की डिमांड की। विक्की ने कहा कि एक साल से उसने अपना डोगरा विक्की नाम का फेसबुक अकाउंट यूज नहीं किया है। लेकिन उस फेसबुक अकाउंट को किसी शातिर ने हैक कर लिया और उसकी फ्रेंड लिस्ट में लोगों को मैसेज कर अस्पताल में बीमार होने की बात कही।

इस पर सुरेंद्र कुमार ने 20 हजार, रोहित ने 20 हजार, हितेश ने 15 हजार और आर्यन चौहान ने 10 हजार की राशि सहित कुल 65 हजार की राशि किसी राहुल कुमार के पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। मामले को लेकर विक्की डोगरा को फेसबुक दोस्तों का पेमेंट मिलने या नहीं मिलने को लेकर फोन आने से वह हक्का-बक्का रह गया। इस पर आनन-फानन में पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी में मामले की शिकायत दी।

वहीं, पीड़ित ने पुलिस से मामले में जांच करने की मांग की है। बीएसएल थाना के प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि व्यक्ति की शिकायत प्राप्त हुई है। एक व्यक्ति का आरोप है कि उसके फेसबुक अकाउंट को हैक कर छात्रों ने कुछ पैसे का लेन-देन किया है। मामले को साइबर सेल मंडी के लिए भेज दिया गया है।