Follow Us:

मंडी: चरस सहित UP निवासी गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

सचिन शर्मा |

मंडी में बढ़ रहे नशे के जाल के खिलाफ अब बीएसएल पुलिस थाना सुंदरनगर ने अभियान छेड़ दिया है। इसके अंतर्गत सफलता प्राप्त करते हुए सोमवार को बीएसएल पुलिस थाना ने एक उत्तर प्रदेश निवासी से 50 ग्राम चरस बरामद करने सफलता प्राप्त की है। आरोपी की पहचान बबलू जाबला (36) पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांब हुरमुजपुर तहसील शामली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बीएसएल थाना सुंदरनगर पुलिस टीम एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नरेश चौक पर मौजूद थी। मौके पुलिस टीम द्वारा हाईवे पर आ जा रहे वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मंडी की ओर से एक एचआरटीसी के नालागढ़ डिपो की मंडी से चंडीगढ़ जा रही बस (एचपी-12ई-8262) की चैकिंग के दौरान बस सवार एक व्यक्ति की शक के आधार पर चेकिंग की गई। वहीं, चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के के शामली के गांव हुरमुजपुर निवासी एक व्यक्ति के स्वामित्व से 50 ग्राम चरस बरामद की गई।

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पुलिस टीम ने सोमवार को एक आरोपी को 50 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।