Follow Us:

मंडी: धर्मपुर में युवक ने युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी के धर्मपुर थाना के अंतर्गत एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके ही क्षेत्र से संबंध रखने वाले एक युवक ने उसे बहला कर अपने साथ कई दिनों तक रखा। इस बीच उसके साथ दुष्कर्म की घटना को भी आरोपी युवक के द्वारा अंजाम दिया गया। पुलिस ने भी मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसके ही क्षेत्र के रहने वाला 21 वर्षीय युवक उसे अपने साथ भगा ले गया। कई दिन साथ में रहने पर उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया। इसके साथ ही युवती को उसके कुछ चित्र दिखाए और उसे किसी से कुछ न कहने के लिए धमकाया भी गया।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी पुनीत रघु ने बताया कि थाना धर्मपुर में एक युवती की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि युवती की शिकायत के बाद उसका कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवाया जाएगा। उसके बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। हालांकि इस मामलें में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। लेकिन एएसपी ने बताया कि मामले की कड़ी छानबीन की जाएगी।