Follow Us:

मंडी: 562 ग्राम चरस सहित युवक गिरफ्तार, मिला तीन दिन का पुलिस रिमांड

बीरबल शर्मा |

उपमंडल पद्धर में पुलिस ने चौहारघाटी के एक युवक से 562 ग्राम चरस बरामद की है । चरस के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान रामपाल (23) पुत्र तोलाराम निवासी गांव भूमच्याम थलटूखोम के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे आज कोर्ट में पेश किया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

बता दें कि पद्धर पुलिस द्वारा आजकल जगह जगह पर नाके लगाए हुए हैं। इसी कड़ी में पद्धर पुलिस चौहारघाटी के टिकन में रवि कुमार, अश्विनी कुमार, अजय कुमार, जय सिंह पुलिस टीम गश्त पर थी। इसी दौरान एक युवक जिसका नाम रामपाल पुत्र तोलाराम गांव भूमच्याम , थलटूखोड, उम्र 23 वर्ष जो कि पैदल टिकन की ओर आ रहा था। युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने जब शक के आधार पर उसकी तालाशी ली तो उसके हाथ में एक कैरी बैग से 562 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया तथा सोमवार को जोगिंदर नगर न्यायालय में पेश किया गया जहां पर उसे 3 दिन का पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश जारी हुए हैं ।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी लोकेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि उक्त व्यक्ति से छानबीन की जा रही है कि चरस कहां से लाई और कहां ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि नशे के कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत बक्शा नहीं जाएगा।