Follow Us:

ऊनाः विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

रविन्दर, ऊना |

जिला ऊना में हरोली के गांव खड्ड की एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट करने और सोने के जेवरात छीनने का आरोप लगाया है। जबकि पीड़िता की सास ने भी  अपनी बहू पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महिला थाना ऊना में पुलिस को दी शिकायत ने पूजा देवी ने बताया कि उसकी शादी साल 2007 में वरिंदर शर्मा के साथ हुई है। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति और ससुराल पक्ष उसे दहेज कम लाने के ताने मारने लगे  और मारपीट करते रहे।

पीड़िता ने बताया कि लोकलाज के चलते वह चुप रही लेकिन 29 फरवरी को उसके पति वरिंदर शर्मा, सास सुरेंद्रा देवी, देवर सुमित, देवरानी सविता ने उसके साथ मारपीट की और सोने के गहनों में कान की बालियां और नाक की तिल्ली निकाल ली और दहेज की मांग कर परेशान कर रहे हैं। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला धारा 498ए के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पीड़िता की सास ने भी बहु पूजा और उसकी बहन राधा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी हरोली अनिल ने बताया कि पुलिस मामलों की जांच कर रही है।