Follow Us:

ऊनाः हरोली में तेजधार हथियार दिखाकर बदमाशों ने की महिला से लूटपाट

दीक्षा बैंस, ऊना |

जिला ऊना के उपमंडल हरोली में दरात दिखाकर लूटने की बारदात का मामला सामने आया है। कोरोना के कारण जहा जगह-जगह पुलिस नाके लागए हुए है। वहीं, चोरी और लूटपाट का मामला बढ़ता जा रहा है। बात दें हरोली उपमंडल में एक ऐसी बारदात सामने आई है। जिसमें सुनसान रास्ते पर एक महिला को दरात दिखाकर उससे सोने के जेबर छीन लिए गए।

जानकारी के अनुसार रवीवार शाम को पुष्पा देवी निवासी संतोषगढ़ अपने बेटे मोहित के साथ  कांगड़ अपने रिश्तेदारों के घर जा रही थी। रास्ते मे घालुवाल चंदपुर लिंक रोड , गांव रोड़ा के नजदीक तीन अज्ञात युवकों ने उनको रोका और पुष्पा देवी के गर्दन और दरात रख कर उसे धमकी दी और जो भी उनके पास है उसे निकलने को कहा।

अज्ञात चोरों ने महिला की अंगूठियों समेत कानो की बालिया भी छीन ली। जिसमें महिला के कान लहूलुहान हो गए। और तीनो ने मोहित के साथ हाथापाई भी की ओर वह तीनों मोके से फरार हो गए। उसके बाद पुष्पा और उसके बेटे ने पुलिस में जाकर एफआईआर भी करवाई है। हरोली पुलिस थाना प्रभारी मनोज ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धारायों के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है औऱ जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।