Follow Us:

शिमला: केवली खड्ड में मिला 13 दिनों से लापता छात्र का शव

पी. चंद |

शिमला के जुब्बल में केवली खड्ड में 13 दिन से लापता छात्र का शव बरामद किया गया है। मृतक छात्र 10वीं कक्षा में पड़ता था। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। छात्र के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार केलवी गांव का अनूप कुमार (15) बीते 15 अप्रैल को लापता हो गया था। परिवार वालों ने अपने स्तर पर उसे हर कहीं ढूंढा लेकिन, कहीं खोज खबर नहीं लगी। 24 अप्रैल को छात्र की मां बसंती देवी में जुब्बल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि केलवी खड्ड में कोई मृत पड़ा है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास से ही मृतक के कपड़े बरामद किए। घटनास्थल पर पुलिस को कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है ना ही मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि छात्र ने खड्ड में छलांग लगाकर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि छात्र घरेलू झगड़े से परेशान था। लेकिन, पूरे मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा।

जुब्बल थाना प्रभारी नरेश ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।