Follow Us:

ऊना: लापता युवक मौत मामला, परिजनों ने शव को सड़क पर रख किया चक्का जाम

|

ऊना के रायपुर सहोड़ा से लापता हुए सुमित की मौत के बाद भड़के परिजनों और ग्रामीणों ने एक बार फिर शव को सड़क के बीच रखकर चक्का जाम कर दिया है। मैहतपुर में ऊना चंडीगढ़ रोड पर जाम लग गया है। लोगों ने पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है। इस दौरान मृतक के शव को सड़क पर ही रखा गया और लोगों ने मामले पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने पर अपना गुबार निकला। यातायात ठप्प होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दोनी तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी।

पुलिस बल भी भारी संख्या पर मुस्तेद हो गया। जाम लगने को लेकर पुलिस व प्रदर्शकारियों में काफी देर तक गहमा गहमी बनी रही। ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर डीएसपी अशोक भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को शांत करने का प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक लोग शव रखकर सड़कों पर ही डटे हुए हैं।

यह है मामला

गौरतलब है कि सुमित कुमार रायपुर सहोड़ा निवासी 24 तारीख को रायपुर से बंगाणा अपने मामा के पास घर से निकला वहां पहुंचने के बाद करीब 6:00 बजे बंगाणा से वापस अपने घर के लिए रवाना हुआ, लेकिन आज दिन तक अपने घर नहीं पहुंचा । यह बात सुमित के छोटे भाई निखिल ने बताते हुए कहा कि जब बंगाणा से वापस घर के लिए लौटा तो करीब 7:00 बजे उसकी बात सुमित कुमार से हुई, और सुमित ने कहा की भारी बारिश के चलते अपने दोस्त के पास ऊना में ही रुक जाऊंगा और सुबह ही घर पहुंचेगा ।

उसके बाद उसका फोन 7:15 बजे तक चलता रहा और उसके बाद स्विच ऑफ हो गया 25 तारीख सुबह जब वह घर पर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की 25 तारीख को जब उसके द्वार फोन पर द्वारा बात की गई तो फोन किसी औरत ने उठाया और वह बोली कि मैं कोटला कलां से बोल रही हूं।

जब घरवाले उस औरत के पास पहुंचे तो उसने कहा कि यह फोन यहां पर गिरा हुआ था वहीं कुछ दूरी पर सुमित कुमार का मोटरसाइकिल और चप्पले भी पढ़ी हुई थी आसपास काफी देर तक उसकी तलाश की गई।

लेकिन वह नहीं मिला बाद में घरवालों ने इस बारे पुलिस को सूचित किया इस बारे में बंगाणा और कोटला कलां में पुलिस नैं पूछताछ की लेकिन अभी तक सुमित कुमार का कोई सुराग नहीं मिला और अब उसका शव कोटला गांव में ही जंगल से मिला है।