Follow Us:

मॉडल गुनगुन सुसाइड: हनीट्रैप और ब्लैकमेलिंग का खुलासा

डेस्क |

मॉडल गुनगुन ने सुसाइड के लिए 7 मंजिला होटल की छत से जान देने के लिए छलांग लगाई थी. होटल में मौजूद लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया जिससे गुनगुन बच गई हैं. अब इस मामले में हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग कांड का पुलिस ने खुलासा किया है.

जानकारी के मुताबिक गुनगुन का नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाया गया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए गुनगुन को कहा गया था कि भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में नेताजी के पास जाकर हमारी यह फाइल पास करवानी है.

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि भीलवाड़ा के नेता रामलाल को हनी ट्रैप करने के लिए सर्किट हाउस में भेजा गया था. नेता के साथ मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर और नेता को ब्लैकमेल करने की साजिश रच रहे थे, लेकिन नेता ने काम करने के लिए मना कर दिया और गुनगुन वहां से जोधपुर लौटी और सीधे होटल लोर्ड पहुंची व होटल की छत से छलांग लगा ली. इस मामले में अक्षत शर्मा और दीपाली को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार अक्षत शर्मा आदतन अपराधी है और इससे पूर्व भी कई हनीट्रैप के मामले अंजाम दे चुका है.

गुनगुन ने उदयपुर से आने से पहले अपने पिता और भाई को एक ऑडियो बनाकर भेजा था जिस ऑडियो में बताया था कि उसके साथ गलत हरकत हुई है, जिसके कारण अब वह जीना नहीं चाहती. लेकिन पिता ने फोन किया और गिड़गिड़ाते रहे. पिता ने कहा कुछ गलत नहीं होगा, वहीं अपनी बेटी को लेने रेलवे स्टेशन पर आने का इंतजार कर रहे थे, तभी फ़ोन आया कि गुनगुन ने सुसाइड का प्रयास किया हैं. गुनगुन को इस काम के लिए ₹35000 दिए गए थे.