Follow Us:

मंडीः सतलुज नदी में कार गिरने से मां और बेटी की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल के मंडी जिले के करसोग उपमंडल के तत्तापानी पर बने पुल के समीप रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में कार में सवार महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। जिसमें व्यक्ति और दूसरी बेटी को चोटें आई है। यह कार करसोग से शिमला की ओर जा रही थी।

जानकारी केअनुसार बीते कल दोपहर कार में सवार परिवार करसोग से शिमला की ओर जा रहा था। आचानक कुछ दूरी तय करने के बाद कार अनियंत्रित होकर रेलिंग के ऊपर से सतलुज नदी में जा गिरी। गाड़ी के गिरने की आवाज को सुनते ही आसपास के लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। इस हादसे की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों की सहायता से कार में सवार चारों लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें 13 साल नताशा और उसकी मां मीना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मंडी में बतौर नायब तहसीलदार तैनात दीवान ठाकुर और उनकी दूसरी बेटी को आसपास के लोगों ने बचा लिया। दोनों को हादसे के दौरान कुछ चोटें आई हैं। वहीं, मां बेटी के शवों को कब्जे में ले लिया गया है औऱ दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सुन्नी थाना के सब इंस्पेक्टर जयदेव ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।