Follow Us:

ऊना: टाहलीवाल की न्यासा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

रविंदर, ऊना |

ऊना के हरोली क्षेत्र के टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र में बेला बाथड़ी में स्थित न्यासा फैक्ट्री में देर रात अचानक ही भीषण आग लग गई। दमकल विभाग आग को बुझाने का प्रयास कर रहा है। अब तक दर्जन भर फायर गाड़ियां मौके पर पहुंची है लेकिन आग पर अभी तक पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। आगजनी में कम्पनी प्रबन्धन का करोडों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। दमकल  विभाग ऊना, टाहलीवाल और नंगल से कर्मचारी मौके पर डटे हुए हैं। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गया है।

आगजनी की घटना रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझ पाई।  हालांकि आगजनी में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है और आग को बुझाया जा रहा है।

एसडीएम गौरव चौधरी, डीएसपी धनराज, एसएचओ हरोली रमन चौधरी सहित प्रसाशनिक अमला मौके पर है। वही आग लगने की सूचना मिलते ही एचपीएसाईडीसी के उपाध्यक्ष राम कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उधर, उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रशासनिक टीम मौके पर है।