Follow Us:

पुलिस के कड़े पहरे के बीच जेबकतरे ने उड़ाए सवा लाख रुपये, नैनादेवी मंदिर की घटना

पी. चंद |

शारदीय नवरात्र के दौरान चोरों के हौसले भी बुलंद है। नैनादेवी मंदिर न्यास में जेब कतरे ने एक व्यक्ति की जेब से सवाल लाख रुपया निकाल लिया। ये सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज में क़ैद हो चुकी है। पुलिस ने इस संबंध में जांच भी शुरू कर दी है औऱ आरोपी की तलाश की जा रही है।

दरअसल, नवरात्र में हरियाणा के पानीपत्त से एक श्रद्धालू नैनादेनी मंदिर में शीश नवाने पहुंचा था। अचानक माथा टेकने के बाद उसने अपनी जेब को देखा तो उसमें रखे पैसे ग़ायब थे.. ऐसे में उसने तुरंत पुलिस को इत्तला किया और पुलिस ने शिकायत की बिनाह पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। ऐसे में पता चला कि श्रद्धालू के माथा टेकते वक़्त किसी ने उसकी जेब से सवा लाख रुपये निकाल लिए। सुरक्षा कर्मियों को मौके पर अलर्ट कर दिया गया है औऱ आरोपी की तलाश जारी है।

पानीपत से आए श्रद्धालु प्रमोद कुमार ने कहा कि वह पिछले 9 दिनों से कोला वाला टोबा में माताजी के लंगर की सेवा कर रहे हैं और आज माता के दर्शनों के लिए दरबार में आए थे। परिवार सहित 2000 के नोटों की जेब में थे सवा लाख के करीब रुपया था और सारा निकाल लिया गया। उनकी धर्मपत्नी ने भी बताया कि माता के दरबार के अंदर ही एक घटना घटी है।हालांकि मंदिर के सुरक्षा कर्मी इंतजार में है कि यह जेबकतरा कब्जे में आएगा।