Follow Us:

ऊना-हमीरपुर हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटी नैनो कार, 1 की मौके पर मौत 1घायल

रविंद्र, ऊना |

ऊना-हमीरपुर हाइवे स्थित पनेड़ की गहरी उतराई में शुक्रवार देर शाम के एक नैनो कार बेकाबू होकर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान बंगाणा के सोहरला निवासी 42 वर्षीय होशियार सिंह के रूप में की गई है। होशियार सिंह बिजली बोर्ड में कार्यरत था। वहीं हादसे में घायल हुए अन्य लोगों को रीजनल अस्पताल ऊना ले जाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है। जबकि हादसे के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक नैनो कार में सवार हमीरपुर जिले की नादौन तहसील के बटसन गांव के 33वर्षीय रवि कुमार, मंडी जिले बुआणी गांव के 54 वर्षीय रणजीत सिंह,बंगाणा के सोहला निवासी होशियार सिंह और लठियाणी निवासी 40वर्षीाय शाम लाल ऊना की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ककराणा के पनेड़ में कार के अनियंत्रित होने से हादसे का शिकार हो गए।

दुर्घटना के दौरान होशियार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीनों अन्य बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है। एसएचओ बंगाणा मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना के संबंध में कार चालक के खिलापु केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच की जा रही है।