Follow Us:

धर्मशाला में अंतर्राज्यीय गिरोह से पकड़ी हैरोइन, 5 गिरफ्तार

मृत्युंजय पूरी, धर्मशाला |

नशा उन्मूलन अभियान के खिलाफ जिला कांगड़ा की धर्मशाला पुलिस को वीरवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अंतर्राज्यीय हेरोइन तस्करी की गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों के कब्जे से पुलिस ने 29.99 ग्राम हेरोइन (चिट्टा), 65 हजार रुपए, 8 मोबाइल फोन, एक वजन तोलने की मशीन और 3 एटीएम कार्ड भी बरामद किए हैं।

गिरफ्तार आरोपियों में एक युवक हिमाचल के नूरपुर का है जबकि दो अन्य युवक पंजाब के गुरदासपुर के हैं। वहीं इन युवकों के साथ गिरफ्तार की गई महिलाओं में एक जम्मू-कश्मीर के कठुआ की निवासी है और दूसरी गुरदासपुर की है।

गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्त अमन वर्मा (20) पुत्र जीवन वर्मा निवासी नूरपुर जिला कांगड़ा, अजय कुमार (31) दीनानगर जिला गुरदासपुर (पंजाब), अमित (20)  निवासी हरिजन कॉलोनी दीनानगर जिला गुरदासपुर (पंजाब), रॉबी (29) गुरदासपुर (पंजाब) और बबिता उर्फ शब्बू (37) कठुआ जेएंडके के रूप में हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह लोग पुलिस के राडार पर थे और पुलिस इनकी हरकतों पर काफी समय से नजर रखे हुए थी। वीरवार शाम को यह लोग धर्मशाला के गुरूद्वारा रोड़ में पहुंचे और वहीं पर पुलिस ने इन्हें दबोच लिया।

एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस इसे बड़ी सफलता के रूप में देख रही है। गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा और गहन पूछताछ की जाएगी। इस मामले में और गिरफ्तारियां होने की  संभावना है।