Follow Us:

राजस्थान के पाली में बेकाबू ट्राले ने 9 श्रद्धालुओं को रौंदा, 5 की मौत

डेस्क |

राजस्थान के पाली में रविवार देर रात बेकाबू ट्राले ने सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों (जातरुओं) को रौंद दिया. इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 4 गंभीर घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जोधपुर भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना के बाद ट्राला चालक फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. घायल चीखते-तड़पते रहे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रोहट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जोधपुर रेफर कर दिया गया.

पाली जिले के बांडाई पुलिया-दलपतगढ़ के बीच रामदेवरा पर जातरुओं के लिए भंडारा लगा हुआ था. रात करीब एक बजे भीलवाड़ा के लोगों का जत्था रामदेवरा जाते समय यहां ठहरा. सभी सड़क किनारे बने टेंट की ओर जा रहे थे. इस दौरान तेज गति से आया ट्रेलर लोगों को रौंदते हुए निकल गया.

इसमें भीलवाड़ा के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 6 को जोधपुर रेफर किया गया, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई. बाकी घायलों का इलाज जारी है. सभी पैदल रामदेवरा की तरफ जा रहे थे. हादसे की सूचना पर सीओ ग्रामीण मंगलेश चुंडावत भी मौके पर पहुंचीं.

हादसे के बाद हाइवे पर घायलों की चीख-पुकार मच गई. उधर से गुजर रहे वाहन चालक रुके. एम्बुलेंस और पुलिस को कॉल किया. पुलिस ने 108 के पायलट शैतानसिंह राजपुरोहित और ग्रामीणों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचवाया.