Follow Us:

कार और ट्रक की भिडंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 2 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ओडिशा में आज सुबह बड़ी सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा नेशनल हाइवे 26 पर हुआ है। कालाहांडी जिले में जेरिंग के पास आज सुबह एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

इसी तरह का एक खतरनाक हादसा आज उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में भी हुआ है। यहां एक पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के हड़िया ओवरब्रिज के नीचे सर्विस रोड पर एक पिकअप वाहन ट्रक से टकरा गया। बताया जा रहा है कि यह वाहन बारातीयों से भरा हुआ था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए  हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब बारात संतकबीर नगर कोतवाली के भदाह गांव से लौट रही थी। सभी बाराती बस्ती जनपद के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के मरवटिया गांव के रहने वाले थे। खबर है कि ये सभी सत्यनारायण चौधरी के बेटे रमेश की शादी में शरीक होने आए थे।

मरवटिया गांव निवासी सत्यनारायण चौधरी के बेटे रमेश की बरात सोमवार को भदाह गांव गई थी। वहां से 16 बराती माल वाहक पिकअप में सवार होकर अपने गांव मरवटिया लौट रहे थे। वाहन में आगे बैठे 22 वर्षीय चंद्र प्रकाश चौधरी पुत्र रामकिशोर ग्राम परसिया थाना बखिरा संत कबीर नगर की मौके पर ही मौत हो गई।

कार और ट्रक के बीच भिड़ंत की एक घटना तीन दिन पहले आगरा-दिल्ली हाइवे पर भी हुई थी। इस हादसे में तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई थी जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे में भी सभी घायल लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

यह हादसा उस वक्त हुआ जब मथुरा के चौमुंहा में छाता कोतवाली के अंतर्गत चौधरी ढाबा के पास फुल स्पीड से आ रही एक कार खड़े ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन साल की मायरा और कपिल इस हादसे में अपनी जान गवां बैठे। इसके अलावा हादसे में 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।