Follow Us:

चंबा: रेड के दौरान मिली नशे खेप, घर में छुपा रखा था नशीली दवाइयों का जखीरा

समाचार फर्स्ट |

चंबा के ओल्ड बस स्टेंड के अप्पर जुलाहकडी में नशीली दवाइयों बरामद की गई है। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस नशे की भारी खेप पकड़ने में कामयाब हुई है।  एसपी चंबा मोनिका ने बताया कि आरोपी के पास से दुकान और घर से ट्रामाडोल 1,65,975 एमजी, अलप्रांजोल 95,375 एमजी, कोडीन 40 एमजी जिनमें कुल 6391 टेबलेट, पांच इंजेक्शन और चार सिरप शामिल है। उन्होंने कहा कि आरोपी को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जा रहा है।

आरोपी के घर से हजारों प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बरामद की गई है। लिहाजा पुलिस ने नशीली दवाईयों को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि पूछताछ के बाद इस नशीले कारोबार से जुड़े नेटवर्क के अहम सुराग पुलिस के हाथ लग सकते है।

बता दें कि पुलिस थाना सदर चंबा के तहत शुक्रवार रात को शहर के अप्पर जुलाहकड़ी स्थित एक दुकान पर गुप्त सूचना पर छापामारी की गई थी। इस दौरान दुकान के काउंटर के नीचे से एक पेटी बरामद की गई थी। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपी हरिपुर निवासी संजय कुमार से कडी पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि आरोपी ने घर में  नशे का सामान रखा हुआ है।