Follow Us:

पांवटा साहिब: डिपो होल्डर का ज्यादा दाम पर कम सामान देने का मामला आया सामने, हो रही है जांच

रोबिन शर्मा |

पांवटा साहिब के डिपो-होल्डरों का एक मामला सामने आया है जहां डिपो होल्डर ने सरकार द्वारा निर्धारित मुल्य से ज्यादा दाम लगाया है और राशन भी कम दिया जा रहा है।

इस मामले से तब पर्दा उठा जब तजेंद्र सिंह पुत्र मुलख राज ने बद्रीपुर के जामनीवाला स्थित नरेश राशन डिपो से समान लिया। व्यक्ति जब घर पहुंचा तो उसने काटा गए कैश मैम्मो को चैक किया तो वहां रेट से ज्यादा पैसे वसूले गए थे और राशन भी कम दिया गया था। जब उसने यह बात डिपो सेल्समैन को बताई तो उसने उनकी बातों को अनसुना कर दिया। गुस्साए व्यक्ति ने उच्च अधिकारी को भी इसकी कंप्लेंट की पर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

हालांकि डिपो होल्डर ने बताया कि तेजेंद्र सिंह के राशन कार्ड में 26 किलो आटा दिया जाता है और वह 40 किलो आटा मांग रहे थे। आटा न मिलने के कारण उन्होंने यह शिकायत की है जबकि उसके राशन कार्ड के अनुसार सारा सम्मान दिया गया है। बिल के बारे में दीपू होल्डर से पूछा गया तो उन्होंने बताया की मशीनों में कभी सरवर प्रॉब्लम, नेट प्रॉब्लम या मशीन की चार्जिंग न होने पर ग्राहकों को बिल नहीं मिल पाते। लेकिन सभी ग्राहकों को उनके लिए गए हर सामान का मैसेज उनके मोबाइल पर पहुंच जाता है।

वहीं इस सारे विषय पर फ़ूड इंस्पेक्टर श्याम भाटिया का कहना है कि उन्होंने डिपू पर जाकर जांच की है शिकायत करने वाले व्यक्ति की शिकायत पर मौके पर भी पहुंचा था और उनके सामने सारी कार्रवाई की गई। इसके अलावा इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो उनके ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं वह सारे बेबुनियाद हैं। मैं इस मामले में कड़ी कार्रवाई कर रहा हूं। इस मामले की पूरी जानकारी उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है।