Follow Us:

मंडीः 200 मीटर खाई में गिरा व्यक्ति, मौत

सचिन शर्मा |

जिला मंडी में विकास खंड सुंदरनगर के ग्राम पंचायत जरल के नेरड गांव में एक व्यक्ति की गहरी खाई गिरने से मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट गया। मृतक की पहचान चिंतराम पुत्र जोगल राम निवासी गांव नेरड, तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है। मृतक चिंतराम खिली ढांक के समीप तंग रास्ते में पांव फिसल गया। इस कारण चिंतराम 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोगों द्वारा घायल चिंतराम को सड़क तक पहुंंचाया गया। लेकिन उस समय तक उसकी मौत हो चुकी थी।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गवाहों के बयान दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस द्वारा शव को देर रात पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है। बता दें कि चिंतराम लोक निर्माण विभाग में कार्यरत था और अपने पीछे दो बेटे और पत्नी को छोड़ गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए जरल पंचायत के उपप्रधान रमेश कुमार ने कहा कि विभाग को कई बार पहले भी इस रास्ते को चौड़ा करने के लिए कहा गया था। लेकिन विभाग द्वारा आज तक इस दिशा में कोई भी कदम नहीं उठाया गया जिस कारण तंग रास्ते में चिंत राम की खाई में गिरने से मौत हुई है। उन्होंने विभाग से आग्रह किया है कि वे जल्द से जल्द इस रास्ते को चौड़ा करवा दें ताकि आने वाले समय में यहां पर कोई और हादसा ना हो सके।