Follow Us:

“पुलिस ने एंबुलेंस से 14 ग्राम चिट्टा किया बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार”

Jasbir kumar |

आपातकालीन सेवाओं की आड में चिटटे के कारोबार करने का भंडाफोड हुआ है. जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिला के बडसर में पिछले कुछ सालों से निजी अस्पताल की एंबुलेंस में चिटटे का काम किया जा रहा था.

वहीं पुलिस ने बड़सर थाना के तहत गलू नामक स्थान पर निजी अस्पताल की एंबुलेंस से चिट्टा बरामद करने के साथ साथ दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने एंबुलेंस 14 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि यह एंबुलेंस हमीरपुर जिला के बडसर में निजी अस्पताल से रजिस्टर है. मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें एक फार्मासिस्ट और एक एंबुलेंस का चालक शामिल है.

आरोपी फार्मेसिस्ट अतुल मिश्रा हमीरपुर जिला के ताल का रहने वाला है. जबकि चालक रतन चंद बिलासपुर जिला की घुमारवी तहसील के हटवाड़ पंचायत का निवासी है.

बड़सर थाना पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गलू नामक स्थान पर रविवार देर शाम को पकड़ा है. उक्त आरोपी हमीरपुर के अलावा बिलासपुर, पंजाब में भी चिटटे का कारोबार कर रहे थे.

एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई है. पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ है कि यह आरोपी हिमाचल के बाहर से अन्य राज्यों से चिट्टा एंबुलेंस के जरिए हिमाचल में ला रहे थे. उन्होंने कहा कि एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.