Follow Us:

पुलिस ने घर में दबिश देकर 16.20 ग्राम चिट्टा, मोबाइल और नकदी सहित 2 तस्कर किए गिरफ्तार

एस जम्वाल बिलासपुर |

बिलासपुर जिला पुलिस की सिक्यूटरी ब्रांच को नशा तस्करों के खिलाफ मिली बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बिलासपुर के रौड़ा सेक्टर स्थित एक घर में छापेमारी कर दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के कब्जे से 16.20 ग्राम चिट्टा और 21 मोबाइल फ़ोन और लगभग 30 हजार रुपये की नकदी की बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब छापा मारा तो उस समय चिट्टा तस्कर एक अन्य युवक को चिट्टा सप्लाई कर रहा था। इस दौरान पुलिस की नजर पड़ते ही दोनों युवक फरार हो गये। लेकिन टीम के सदस्यों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। चिट्टा तस्कर बिलासपुर के रौड़ा सेक्टर का रहने वाला है जिसके घर पर छानबीन की गयी तो घर से 21 मोबाइल फ़ोन और लगभग 30 हज़ार की नकदी बरामद की गई।

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए सिक्यूटरी ब्रांच टीम के इंचार्ज हैड कांस्टेबल संजीव पुंडीर ने बताया कि उक्त आरोपी चिट्टा तस्कर सरगना के मुख्य सप्लायर में से एक है जिसके पास से चिट्टा सहित मोबाइल और नकद राशि बरामद की गई है। वहीं दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर बिलासपुर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।