Follow Us:

हमीरपुर में पर्यटन निगम के होटल में पुलिस की छापेमारी, 1 लाख 17 हज़ार कैश के साथ पकड़े 3 जुआरी

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर जिला  में ज़ुए के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने हमीरपुर नगर में स्थित पर्यटन निगम के एक होटल से 3 जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं उनसे 1 लाख 17 हज़ार रुपए कैश भी बरामद किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना से पता चला कि होटल में जुआरी जुआ खेल रहे हैं। ऐसे में पुलिस भी हरकत में आई और उनकी एक टीम एसआई सोहन लाल के नेतृत्व में होटल लिए रवाना हुई। पुलिस ने यह रेड शनिवार देर रात को दी। मौक़े पर पुलिस ने दिनेश, ओमप्रकाश व शिवकुमार को ज़ुए की राशि के साथ हिरासत में लिया है।

पुलिस ने सभी जुआरियों को रात के समय ही पुलिस थाना हमीरपुर पहुंचाया। जहां पर उनकी पूछताछ की गई। पुलिस की जुआरियों से पूछताछ जारी है। वहीं पुलिस होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। आरोपियों के ख़िलाफ़ उक्त मामले को लेकर गैम्बलिंग एक्ट के तहत एफआईआर 272/18 में मामला दर्ज किया है। एसपी हमीरपुर रमन कुमार मीणा का कहना है कि पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि कब से लेकर इस होटल में जुआ चलता था।