Follow Us:

हमीरपुरः सलासी स्थित रॉयल होटल पर पुलिस का छापा, 32 ग्राम हेरोइन के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर के सालसी स्थित रॉयल होटल से पुलिस ने छापा मारा जिस दौरान कुनाल भाटिया से 32 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। कुनाल भाटिया अनिल भाटिया का बेटा है। अनिल भाटिया जिला क्रिकेट एसोसीएशन हमीरपुर के अध्यक्ष हैं। इसके अलावा एक अन्य आरोपी रोहित शर्मा को भी पुलिस ने इसी होटल से गिरफ़्तार किया है। पुलिस को  शुक्रवार शाम को गुप्त सूचना मिली कि हमीरपुर में हेरोइन का सौदा करने वाले हमीरपुर निवासी अनिल भाटिया के पुत्र कुणाल भाटिया नाम का एक व्यक्ति है।

मौक़े पर कांगड़ा जिला के बाबा बडोह तहसील का रोहित शर्मा पुत्र मदन लाल शर्मा उम्र (21 साल) को भी  गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ़ 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज़ किया गया है। मामला हाई प्रोफ़ाईल होने के बावजूद हमीरपुर पुलिस ने बिना किसी दबाव के आरोपियों को गिरफ़्तार कर नशे के ख़िलाफ़ अपने दृढ़ निश्चय का परिचय दिया है। नशे के इस बड़े व्यापारी की गिरफ़्तारी के बाद कई परतें भी उधेड़ेगी। इस बारे में एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हमीरपुर के एक निजी होटल से कुणाल भाटिया और रोहित शर्मा को 32 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ़्तार कर लिया है।

बता दें कि आरोपी 4 सितंबर से इसी होटल में अपने दोस्तों संग रंगरलिया मना रहा था। 4 सितंबर को कुनाल उर्फ कन्नू भाटिया का जन्मदिन था। जानकारी के मुताबिक कुनाल ने अपने जन्मदिन पर रॉयल होटल में रेव पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कई युवा नशे के काले सागर में पिछले तीन दिनों से गोता लगा रहे थे। इन बिगडैल नशेड़ी युवाओं ने कई दर्जन शराब और बीयर की बोतलें खाली कर दीं। साथ ही कई पैकेट सिगरेट भी फूंक डाली। रेव पार्टी में लगभग 150ग्राम हेरोइन चिट्टा लाया गया था, जो पिछले तीन दिनों से 4, 5 और 6 सितंबर लगातार ये युवा इस्तेमाल कर रहे थे। आरोपी इस होटल से नशा बेच भी रहा था। पुलिस की रेड के वक़्त इसकी मात्रा 32 ग्राम पाई गयी। बताया गया कि रेड के वक़्त केवल दो ही मौके पर पाए गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

24.14 ग्राम चरस भी बरामद

वहीं, सुजानपुर में कांगड़ा ज़िले के युवक से सुजानपुर पुलिस ने जंगलवैरी रोड के रिहानी पुल के रेन शेल्टर में ट्रैफिक चेकिंग दौरन  24.14 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा की पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज़ कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है और आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।