Follow Us:

DC के सुरक्षा अधिकारी ने HRTC ड्राइवर पर तान दी पिस्टल, जान से मारने की धमकी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

शिमला में प्रशासनिक धौंस की एक न्यूज़ ने पूरे सिस्टम की किरकिरी कराकर रख दी है। ख़बर के मुताबिक डीसी शिमला के निजी सुरक्षा अधिकारी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। डीसी के निजी सुरक्षा अधिकारी ने एचआरटीसी के बस चालक पर पिस्टल तान दिया और जान से मारने की धमकी दी। यह घटना पुलिस थाना बालूगंज क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला बुधवार देर शाम का है। मंडी जिला से ताल्लुक रखने वाले लतेश कुमार एचआरटीसी में ड्राइवर हैं। उन्होंने आरोपी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। लतेश के मुताबिक वह पुराना बस अड्डा शिमला से न्यू बस स्टैंड आई.सी.बी.टी. रूट पर बस चलाते हैं। थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक लतेश रोजाना की तरह बुधवार शाम 6.40 बजे बस लेकर ओल्ड बस स्टैंड से न्यू बस स्टैंड आई.एस.बी.टी. के लिए निकले थे। लेकिन इस दौरान ट्रैफिक जाम था। ऐसे में उन्होंने एम.एल.ए. क्रॉसिंग के पास बस खड़ी कर दी।

एचआरटीसी बस ड्राइवर का आरोप है कि इस दौरान एक कार पीछे से आई और उसके चालक ने ओवरटेक कर बस के आगे कार को खड़ा कर दिया। जब बस ड्राइवर ने 0आपत्ति जताई तो व्यक्ति कार से उतरा और बस की खिड़की पर चढ़कर उस पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दे दी।   

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। फिलहाल आरोपी डीसी ऑफिस में कार्यरत है और उसे अब लाइनहाजिर कर दिया गया है।