Follow Us:

बढ़ने लगी समाजसेवी संजय शर्मा उर्फ बड़का भाऊ की मुश्किलें, कई लोगों ने दर्ज करवाई ठगी की शिकायतें

मृत्युंजय पुरी |

देवभूमि हिमाचल को शर्मसार करने वाले समाजसेवी संजय शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। अभी हाल में ही जिला कांगड़ा के पालमपुर थाने में 30 लाख की ठगी और यौन शोषण मामले में नामजद हुए संजय शर्मा और उनकी पुलिस में कार्यरत पत्नी के खिलाफ चल रहा मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि उधर और लोग सामने आने लगे हैं जिनके साथ संजय शर्मा ने नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की है।

ताजा मामला हमीरपुर से सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने संजय शर्मा उर्फ बड़का भाऊ पर पैसे ठगने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने इस बारे ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवा दी है। अब देखना होगा कि फर्जी समाजसेवक संजय शर्मा के खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

जानकारी के मुताबिक संजय शर्मा ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी में 15 दिनों में नौकरी लगवाने के नाम पर व्यक्ति से पैसे ठगे हैं। पैसे लेने के बाद संजय शर्मा ने एक दम से बातचीत करना बंद कर दिया। जिससे पीड़ित को शक हो गया कि उससे पैसे ठग लिए गए हैं। फिलहाल पीड़ित ने शिकायत भेज दी है और कार्रवाई होने का इंतजार किया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि सरकाघाट में भी संजय शर्मा ने एक परिवार से 4.70 लाख की ठगी की है। परिवार के लोगों का कहना है कि संजय शर्मा ने उनकी बेटी और बेटे को सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 4.70 लाख लिए है। लेकिन अभी तक उक्त दंपति ने किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। जबकि दंपति के पास पैसों के लेन देन का पूरा हिसाब किताब, संजय शर्मा की कॉल रिकॉर्डिंग और उसके दोस्तों से हुई बातचीत के सबूत मौजूद हैं।