Follow Us:

सिरमौरः राजगढ़ में सरेआम गुंडागर्दी, कार सवार व्यक्ति ने किया महिला-पुरूष पर प्रहार

पी. चंद, शिमला |

जिला सिरमौर में उपमंडल राजगढ़ के तहत एक महिला और पुरुष का रास्ता रोककर कुल्हाड़ी से हमला करने का मामला सामने आया है। दो व्यक्तियों ने बीच सड़क में अपनी गाड़ी खड़ी कर बुलेट से आ रहे महिला-पुरुष को रोका और बाइक पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिए। गनीमत रही कि घटना में महिला और पुरुष को कोई चोट नहीं आई है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिंलाजी स्कूल में तैनात एक शिक्षक ने दो लोगों पर उसका रास्ता रोककर मारपीट करने और उसे जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। शिक्षक का आरोप है कि जब वह अपने घर बुलेट पर आ रहा था तो दो लोगों ने उसका रास्ता रोका और एक ने उसकी बाइक पर कुल्हाड़ी से वार किए। शिक्षक ने इस बाबत राजगढ़ पुलिस थाने में एक लिखित शिकायत भी सौंपी है।

संदीप कुमार पुत्र रवि दत्त निवासी कनोग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह शिलांजी स्कूल में टीजीटी के पद पर तैनात है। वह रोजाना अपनी बुलेट पर स्कूल आता है। उसकी भाभी रीना कश्यप भी बीडीओ कार्यालय राजगढ़ में कार्यरत है। वह भी उसके साथ घर से धंधडेल तक और शाम को धंधडेल से वापस घर तक बाइक पर आती है।

सोमवार को जब वह अपनी भाभी रीना के साथ धंधडेल से वापस अपने घर कनोग आ रहे थे तो शाम करीब छह बजे ऊपरला धंघडेल में दो व्यक्तियों ने कार में आकर उसका रास्ता रोका। कार को बीच सड़क में लगा रखा था। कर्म सिंह ने गाड़ी से उतरकर कुल्हाड़ी से उसकी बाइक पर वार किए। शिकायतकर्ता ने बताया कि 16 फरवरी को इन लोगों से कहासुनी हुई थी। डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।