Follow Us:

पावंटा साहिब: अनियंत्रित ट्रक ने टोल टैक्स पर गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, चार की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पावंटा साहिब के यमुनानगर मार्ग में मंगलवार देर रात एक ट्रक ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी है। हादसे में गाड़ी में सवार चार से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीन लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए चार लोग एक ही परिवार से संबंध रखते थे, जिनमें एक तीन साल की मासूम भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, एक गाड़ी टोल टैक्स की कतार में खड़ा था कि अचानक पीछे से तेज गति में एक अनियंत्रित ट्रक आया और उसने आगे खड़ी कार को जोरदार टक्कर मार दी। गाड़ी के आगे एक और ट्रक खड़ा था, जिससे गाड़ी दोनों ट्रकों के बीच में बुरी तरह पीस गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी के साथ मृतकों के भी चिथड़े उड़ गए थे। 

मौके पर पुलिस और चिकित्सक विभाग ने घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, हादसे में घायल हुए लोग मिश्रवाला के रहने वाले थे। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, लेकिन पुलिस टोल बैरियर पर लगे सीसीटीवी को खंगाल कर आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। डीएसपी पावंटा साहिब प्रमोद चौहान बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। दो घायलों की हालत को देखते हुए उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया है।