Follow Us:

सोलन: खाई में गिरी कार, नव विवाहित दंपति सहित तीन लोग घायल

पी. चंद |

सोलन में कार के खाई में गिरने से नव विवाहित दंपति सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए। घटना सोमवार देर शाम कालका-शिमला एनएच पर सलोगड़ा के समीप की है। हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया, जहां पर उपचार के बाद उन्हें मंगलवार को घर भेज दिया है। हालांकि इसमें पुलिस की ओर से कोई मामला दर्ज़ नहीं किया गया है।

जानकारी के अनुसार कालका-शिमला एनएच पर सलोगड़ा के समीप शिमला की तरफ आ रही एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इसमें नव विवाहित पती-पत्नी सहित दो अन्य महिलाएं मौजूद थी। स्थानीय लोगों ने जब सड़क से गाड़ी गिरने की आवाज़ सुनी तो वे मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद 108 एंबुलेंस को फोन किया गया। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी 108 मौके पर नहीं पहुंची।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को गाड़ी से निकाल कर निजी वाहन में क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया गया। जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद मंगलवार सुबह घर भेज दिया है। घायलों की पहचान 30 वर्षीय कर्म सिंह, 27 वर्षीय ललिता, 28 वर्षीय रचना, 23 वर्षीय ललिता और 4 वर्षीय कृतिका के रूप में हुई है। सभी घायल शिमला ज़िले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज नहीं है।