Follow Us:

ऊना: बाइक सवार युवकों को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत-1 घायल

रविंदर, ऊना |

ऊना के उपमंडल बंगाणा के डोहगी पुल पर सोमवार को एक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमे बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेक कर वापिस लुधियाना जा रहे वाइक सवार दो युवक भीषण दुर्घटना का शिकार हो गए। जिसमें एक युवक की मौत, जबकि एक अन्य युवक मुनीश कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

जानकारी के अनुसार लुधियाना के बस्ती चौक पर लॉटरी बेचकर परिवार का गुजारा करने बाले   काला नामक युवक निवासी बस्ती चौक लुधियाना रविवार को अपनी बाईक पर अपने शिष्य मुनीश कुमार के साथ बाबा बालक मन्दिर शाहतलाई में माथा टेकने आये थे कि बंगाणा के डोहगी में कोई निजी बस साइड मारकर चली गई। कुछ सथानीय लोगों ने 108 को सूचना देकर बंगाणा अस्पताल पहुंचाया गया।  लेकिन काला (28) नामक युवक को डॉ. अतुल राणा ने मृतक घोषित कर दिया।

 घायल मुनीश कुमार का उपचार बंगाणा अस्पताल में चल रहा है। वहीं, बंगाणा पुलिस के एएसआई प्रेमपाल ने भी घटना स्थल का जायजा लेकर मृतक काला के शब को अपने कब्जे में ले लिया है। और घायल मुनीश कुमार के बयान कलमबद्ध कर लिए है। वहीं, मृतक के घर सूचना देकर उनको भी बुला लिया गया है। और मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनको सौंप दिया जाएगा।

वहीं, घायल मुनीश कुमार को ऊना रैफर भी कर दिया है। थाना प्रभारी कमल नयन शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस दुर्घटना में काला नामक युवक की मौत हो गई है। और 22 बर्षीय मुनीश कुमार गम्भीर घायल है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्यबाई शुरू कर दी है।