Follow Us:

सउदी अरब से लौट रहे युवक को HRTC बस में लूटा

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल परिवहन बस में लूटपाट का मामला सामने आया है। सऊदी अरब से घर लौट रहे युवक को HRTC बस में चोरों ने नशीला पेय पिलाकर पीड़ित का सारा सामान और पासपोर्ट चुरा लिया। नीलोखेड़ी के एक ढाबे पर बस रूकने के बाद युवक को इस बात का पता चला।  फिलहाल,चोरों की हरकतें सीसीटीवी में कैद हुई हैं। जिसमें पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक सतनाम सिंह हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के रहने वाला है। वह सऊदी अरब के शहर दमम में क्रेन ड्राईवर का काम करता है, तकरीबन ढाई वर्ष बाद वह अपने घर जा रहा था। 

पीड़ित ने बताया कि वह कश्मीरी गेट बस अड्डे से HRTC की बस में बैठा था। इसी दौरान 3 युवक उसे मिले थे। जिन्होंने उससे बातचीत करते हुए उसका सामान बस में रखवाने में मदद भी की तथा बस में बैठकर उसके साथ ही आए थे। युवकों ने पानीपत में उसे पीने के लिए पेयजल की बोतल भी दी। जिसे पीने के बाद उसे कुछ होश नहीं रहा।

जब होश आया, तो तीनों युवक और उसका सामान गायब था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना बुटाना प्रभारी विक्रांत ने बताया कि, पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है। उक्त ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में युवकों की हरकत कैद हो गई है। जिसके आधार पर उचित कार्यवाही की जाएगी।