Follow Us:

ऊनाः लॉकर से 33 हजार रुपये लेकर भागा नौकर

रविन्दर, ऊना |

जिला ऊना में पुलिस थाना में पुलिस कैंटीन ढाबा में काम पर रखे नौकर द्वारा लॉकर से 33 हजार रुपये चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। चोरी के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने आरोपी नौकर को लालसिंगी के समीप धर दबोचा। आरोपी से कैश को रिकवर कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ढाबा मालिक हर्षदीप निवासी देहला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने दुकानदारों का पैसा वापस करने के लिए अपने होटल के लॉकर में 33 हजार 330 रुपये लॉकर में रखे थे। जब अपना काम निपटा कर लो कर के पास आया तो देखा कि लॉकर में रखे पैसे गायब थे।

इसके साथ ही ढाबे में हाल ही में रखे एक नौकर भी वहां से गायब मिला। जिस पर उसे चोरी का संदेह हुआ की हाल ही में उसने 20 साल का युवक उसने अपनी कैंटीन में काम के लिए रखा था। मामले की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी । पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को लालसिंघी के समीप धर दबोचा।

आरोपी की पहचान बलजीत सिंह पुत्र भगत सिंह निवासी छपरोला गाजियाबाद के रुप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि आरोपी से चोरी किए गए कैश को रिकवर कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है।