Follow Us:

ऊना: पीरनिगाह में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल समेत 3 महिलाएं गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट |

ऊना के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीरनिगाह में पुलिस ने एक होटल और ढाबे में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल और ढाबे से तीन महिलाओं सहित एक दलाल को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना ऊना के तहत पीरनिगाह में होटल व ढाबों में पुलिस ने रविवार देर शाम दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने ढाबे से एक दलाल समेत 3 महिलाओं और एक होटल से एक महिला और एक पुरूष दलाल को पकड़ा है। पुलिस ने सभी को काबू कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

(आगे ख़बर के लिए नीचे स्क्रॉल करें…)

पुलिस ने बताया कि उन्हें काफी समय से पीरनिगाह के कुछ होटलों में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। जिस पर ऊना पुलिस ने रविवार देर शाम पीरनिगाह में पहुंचकर एक होटल और एक ढाबे में दबिश दी। पुलिस ने होटल से एक महिला और ढाबे के पीछे बनाए हुए कमरे से दो महिलाएं काबू की। पुलिस ने ढाबा की मालकिन जो दलाल है को भी काबू कर लिया है।

एसएचओ सर्वजीत सिंह ने ने बताया कि देह व्यापार की शिकायतों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि सभी महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में ऐसे व्यापार को पनपने नहीं दिया जाएगा, इसको लेकर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।