Follow Us:

शिमला: तीन दिन से लापता युवक युवती की सड़क हादसे में मौत

|

उपमंडल रामपुर के ननखड़ी में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक युवक और युवती की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान अंकुश शर्मा (28) पुत्र खेम चंद निवासी मोहाली पंजाब और मोनिका (26) पुत्री लायक राम निवासी जारला तहसील टिक्कर शिमका के तौर पर हुई है। हादसे में मारे गए दोनों युवक युवती 3 दीन से लापता चल रहे थे। परिजनों ने सदर थाना शिमला में इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। 

जानकारी के अनुसार दोनों शिमला में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। 28 अगस्त की मोनिका ने अपनी बहन को फोन पर सूचित किया था कि वह अपने बॉस अंकुश शर्मा के साथ उसकी कार में शिमला से अपने गांव जारला आ रही है। लेकिन देर रात जब वे जारला नहीं पहुंचे और बीच रास्ते में ही गायब हो गए। ऐसे में अंकुश के स्‍वजनों को सूचित किया गया और उन्होंने शिमला के सदर थाने में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मंगलवार देर शाम उनकी कार परमेश्वरी ढांक के पास दुर्घटनाग्रस्त मिली। कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी थी और इसमें सवार युवक-युवती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके से साक्ष्‍य जुटाए हैं और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक ये सड़क दुर्घटना का मामला है और हादसे चालक की लापरवाही से हुआ है।